सोमवार, 12 अक्तूबर 2009

आपके सवाल

आप सभी को दीपावली की बहुत बहुत शुभकामनाये आपके मेल्स, पत्र, व फोन्स कॉल का बहुत बहुत शुक्रिया जानकर बेहद खुशी हुई की आप लोगो को मेरे लिखे ज्योतिषीय सम्बन्धी लेख पसंद आ रहे हैं निकट भविष्य में भी मेरा यही प्रयास रहेगा की आपको ज्यादा से ज्यादा जानकारी व सुझाव दे सकु,अभी बहुत सा कार्य व शोध बाकी हैं जो करने हैं आप में से अधिकतर लोगो ने हर माह का राशिः भविष्य फल छापने के लिए सुझाव दिया हैं इस पर मैं ज़रूर ध्यान दूंगा
मेरी एक पाठिका ने करवा चौथ के दिन करने वाले उपायों की काफ़ी तारीफ लिखी हैं जिसके लिए मैं उनका काफ़ी शुक्रगुजार हूँ आप सभी से एक निवेदन और हैं की यदि किसी खास विषय में ज्योतिष से सम्बंधित कोई जानकारी चाहते हैं तो मुझे अवश्य सूचित करे तथा यह भी बताये की आपको कौनसा लेख चाहे वह किसी ज्योतिषीय पत्रिका में छपा हो चाहे वह इस ब्लॉग में लिखा हो आपको अच्छा या बुरा लगा ...........शेष फ़िर
मेरा फ़ोन नंबर ओ९८१८५६४६८५ हैं

1 टिप्पणी:

VOICE OF MAINPURI ने कहा…

किशोर जी आपका ब्लॉग पसंद आया. क्या आप मेरा भविष्य बता सकते हैं.ये कितना फीसदी सटीक जानकारी दे सकने वाला ज्ञान है.जन्म तारीख २ दिसम्बर ८०.समय ७:३० प्रातः.स्थान मैनपुरी.